Wednesday, June 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बुजुर्गो एवं युवाओं को एक मंच पर लाने का किया जायेगा कामः प्रदीप शर्मा

बुजुर्गो एवं युवाओं को एक मंच पर लाने का किया जायेगा कामः प्रदीप शर्मा

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। उत्तर प्रदेश ब्राहमण महासभा के महानगर अध्यक्ष ने अपने सभी दायित्वों से त्याग पत्र दिया। साथ ही कहा कि समाज के युवाओं एवं बुजुर्गो के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर काम करेंगे। उन्होंने समाज के बुजुर्गो एवं युवाओं को एक मंच पर लाने का काम करने की बात कही।
ब्राहमण महासभा के महानगर अध्यक्ष प्रदीप शर्मा उर्फ गुड्डा पहलवान ने समाज के गणमान्य लोगो के साथ एक बैठक गोपाल आश्रम में की। जिसमें उन्होने कहा कि आज ब्राहमण समाज के नाम पर तमाम संगठन जिले में चल रहे है। लेकिन यह संगठन समाज का हित ना कर, अपने हितों को साधने का काम कर रहे है। समाज का जगह-जगह उत्पीडन हो रहा है। लेकिन समाज के नाम पर संगठन चलाने वाले पदाधिकारी समाज के लोगो की समस्याओं को अनसुना कर रहे है। जिससे ब्राहमण समाज के लोग अपने को ठगा सा महसूस कर रहे है।
उन्होंने कहा कि वह ब्राहमण महासभा उत्तर प्रदेश के सभी दायित्वोें से त्यागपत्र देते हुये समाज के बुजुर्गो एवं युवाओं के साथ एक बैठक कर समाज के लोगो को एक मंच पर लाकर उनकी समस्याओं का समाधान करने की रणनीति पर काम करेंगे। बैठक का संचालन देवाशीष शर्मा ने किया। इस दौरान सीता राम बाबा, केशव पंडित, अशोक पचौरी, राजेश कुमार, राजीव भारद्वाज, नीरज पचौरी, रमाशंकर पचौरी, कन्हैया तिवारी, चंचल शर्मा आदि मौजूद रहे।