Monday, June 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जमीनी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी डंडे

जमीनी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी डंडे

♦ एक दर्जन से अधिक लोग घायल, दो लोगों की हालत गम्भीर
कानपुरः अनूप पाण्डेय। जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुभौली में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट होने के बाद लाठी डंडे चल गए और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो लोगों की हालत गम्भीर बताई गई। स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सरसौल स्थित सीएचसी भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
सुभौली गांव में रविवार को दो पक्षों में जमीन बंटवारे को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। कहासूनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी डंडा ले आए और एक दूसरे पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आईं। मारपीट और झगड़े की जानकारी मिलते ही ग्रामीण एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर गम्भीर अवस्था वाले घायलों को जिला अस्पताल के रेफर कर दिया। झगड़े में सुंदरलाल, पप्पू यादव, मुन्ना यादव, साहिल यादव, राजेंद्र यादव, राहुल यादव, धर्मेंद्र यादव, सनी, कल्यान सिंह, राजन यादव, कपूर सिंह यादव, सुखवीर, सुंदर, डोरीलाल, धनीराम, गुलाब, पुत्तन यादव के घायल होने की सूचना है।
महाराजपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट हुई है। कई लोगों को गंभीर चोटें आईं है। दोनों पक्षों का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।