Thursday, September 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सूची पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया सांड़

सूची पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गया सांड़

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। यूपी की सड़कों पर आवारा छुट्टा जानवरों के घूमने का मामला तो अक्सर प्रकाश में आता रहा है लेकिन अब यह सांड सरकारी विभागों में घूमता भी नजर आता है।
जिले की कोतवाली क्षेत्र सलोन की सूची पुलिस चौकी का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हुआ। जिसके वायरल होते ही सियासत भी शुरू हो गई। बता दें कि जिले की सलोन थाना अंतर्गत आने वाली सूची पुलिस चौकी की छत पर एक छुट्टा सांड चढ़ गया और उसको नीचे उतारने के लिए पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। वहीं चौकी की छत पर चढ़ने के बाद छूटा सांड ग्राम प्रधान की छत से टीन पर कूद पड़ा। हालांकि इस दौरान सांड को चोट भी आई है। सूची पुलिस चौकी की छत पर आराम फरमा रहे छुट्टा सांड का एक छोटा सा वीडियो भी खूब वायरल हुआ है। जिसे ’समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तंज कसा है उन्होंने लिखा कि जनता पूछ रही है ‘उत्तर प्रदेश में सरकार चल रही है या सर्कस’।
रायबरेली में ऐसा ही वीडियो और फोटो विगत 20 फरवरी 2024 को भी वायरल हुआ था जब एक आवारा सांड जिला अस्पताल के वार्डों में घूमता देखा गया। वार्डों में भर्ती मरीजों के लिए जान का खतरा बन गया। ऐसे ही आवारा गौवंश के घूमते फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं और अब तो यह सियासी मुद्दा भी बन चुका है।