Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अय्याशी में पत्नी बनी बाधा तो पति ने दे दी हत्या की सुपारी

अय्याशी में पत्नी बनी बाधा तो पति ने दे दी हत्या की सुपारी

2017-09-10-05 SSP- ap k1कानपुर, अर्पण कश्यप। अय्याशी करने के लिए जब अपनी पत्नी बाधा बनती दिखी तो अपनी पत्नी की ही सुपारी दे दी। पर कहा जाता है कि जाको राखे साईयॉ मार सके न कोय……..। यह कहावत चरित्रार्थ हुई और तीन दिन बदहोश रहने के बाद घायल महिला जब हमलावर को पहचान कर बयान दिया तो पुलिस ने दबिश देकर हत्यारोपी को पकड़ा उसके बाद परत दर परत जो राज खुले उससे पत्नी ने कहा कि इससे अच्छा तो वो मर जाती।
मामला थाना बर्रा क्षेत्र के तात्यतोपे नगर निवासी प्रवीन कुमार के घर का है जहॉ चार दिन पहले दिन दहाड़े उनकी पत्नी विभा श्रीवास्तव को पेट में चाकू मार कर घर से पैसे व जेवर ले कर भाग गये हमलावरो ने विभा को मृत समझा, पर यहॉ हमला वर की किस्मत ने साथ नही दिया क्षेत्रीय लोगो ने समय रहते विभा को अस्पताल पहुचाया दिया। तीन दिन बेहोश रहने के बाद विभा ने पुलिस को बयान दिया कि उस पर हमला करने वाला और कोई नही उसके घर का नौकर गोलू शुक्ला है। बर्रा पुलिस ने बिना देर किये गोलू शुक्ला को धरदबोचा व कडाई से पूछतांछ की तो उसने जो बयान दिया वो बेहद चैकाना वाला था। गोलू के बयान के अनुसार विभा को मारने के लिये उसके पति प्रवीन ने ही गोलू व उसके एक साथी धीरज को दो लाख की सुपारी दी थी। जिसमें प्रवीन ने गोलू को दस हजार रूपये एडवांस व बाकी काम होने के बाद देने को कहा था। वही डाक्टरों का कहना है कि गोलू प्रोफेशनल किलर नहीं था इसलिये विभा की जान बच गयी। वही विभा को इस बात से बेहद सदमा है। 2017-09-10-05 SSP- ap k2विभा ने बताया कि उसके पति की हरकतें बहुत खराब थी जिसकी वजह से आये दिन आपस मे झगड़ा होता रहता था। पर बात यहॉ तक पहुच जायेगी इसका अंदाजा विभा को नहीं था। फिलहाल बर्रा पुलिस ने दोनों पर हत्या करने का प्रयास जैसी संगीन घाराओं पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
वहीं पुलिस भी इतनी दयावान दिखी कि हत्या की साजिश करने वाले प्रवीन श्रीवास्तव को बैठने के लिये सोफा दिया गया था जिसमें आप देख सकते है कि किस कदर एक हत्यारोपी एस.पी साउथ अशोक कुमार के सामने पैर पर पैर रख कर बैठा है।