Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फर्जी ट्यूबैल कनेक्शन के नाम से विद्युत जेई ने लाखों ठगे

फर्जी ट्यूबैल कनेक्शन के नाम से विद्युत जेई ने लाखों ठगे

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। भाजपा के सदर विधायक हरीशंकर माहौर के आवास पर सैकड़ों की संख्या में तमाम गांवों के किसानों ने विधायक को फर्जी नलकूप कनैक्शन के बारे में अवगत कराया तथा विधायक ने किसानों की समस्या को गंभीरता पूर्वक सुनने के बाद एस.ई. विद्युत प्रदीप अग्रवाल को तुरन्त आवास पर बुला लिया और जल्द ही किसानों की समस्या को दूर करने का आदेश दिया।
विधायक हरीशंकर माहौर के आवास पर आज किसानों का जनसमूह उमड़ पड़ा और किसानों ने फर्जी नलकूप कनैक्शन के बारे में सदर विधायक हरीशंकर माहौर को बताया जिस पर विधायक ने एसई विद्युत प्रदीप अग्रवाल को अपने आवास पर बुलाकर किसानों की समस्यायें सुनीं। किसानों ने उन्हें बताते हुये कहा कि डार्क जोन में नलकूप कनैक्शन दिये गये हैं। वह सभी फर्जी कनैक्शन हैं। विद्युत विभाग के अधिकारी व कर्मचारी हमसे कनैक्शन के नाम पर लाखों रूपये ले गये हैं व फर्जी विद्युत विभाग की रसीद दे गये हैं और यह सभी गलत कार्य विद्युत विभाग के जेई द्वारा किया गया है।
किसानों की समस्या सुनकर एसई प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न नहीं किया जायेगा जो किसानों को ठगा गया है और जिस अधिकारी ने विभाग की बदनामी की है उसके खिलाफ रिपोर्ट की जायेगी, चाहे वह जेई हो या विद्युत विभाग का कोई भी कर्मचारी, किसी को बख्शा नहीं जायेगा।
सदर विधायक हरीशंकर माहौर ने कहा कि किसानों की समस्याओं के लिये वह सदन तक अपनी आवाज बुलन्द करेंगे, किसी भी किसान का उत्पीड़न सहन नहीं करेंगे।
समस्या सुनते समय जिला मंत्री मुकेश कौशिक, व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुनीत आर्य, विधायक प्रवक्ता मोहन पंडित, ज्ञानेन्द्र कुमार एड., राजपाल सिंह, अमरसिंह, सतीशचन्द्र, प्रमोद सिंह, कमलसिंह, सुभाष सिंह, संजय सिंह, सत्यपाल सिंह, कमलेश, लक्ष्मनसिंह, देवीसिंह आदि थे।