Tuesday, April 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शराब सेल्समैन से दिनदहाड़े लाखों की लूट

शराब सेल्समैन से दिनदहाड़े लाखों की लूट

सादाबाद, हाथरस, जन सामना ब्यूरो। कोतवाली क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित गांव मंस्या बम्बा पर बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर शराब ठेके के एक सेल्समेन से तमंचे की नोंक पर दिनदहाडे लाखों रूपये लूटकर ले गए। सेल्समेन कल रात की शराब बिक्री की रकम सादाबाद जमा करने आ रहा था तभी रस्ते में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बिसावर में स्थित शराब ठेकों के सेल्समेन सत्यवीर सिंह पुत्र दयासिंह निवासी नगला खुशहाल थाना करहल मैनपुरी आज सुबह करीब साढे 10 बजे कस्बा स्थित शराब के चार ठेको का कैश लेकर सादाबाद जमा करने अपनी बाइक पर सवार होकर आ रहा था तभी पीछे से एक बाइक पर आये हथियार बंद अज्ञात तीन बदमाशों ने उसे मथुरा रोड स्थित मंस्या बम्बे पर रोक लिया और दिनदहाडे तमंचे के बल पर उससे एक लाख 10 हजार 8 सौ 12 रूपये का कैश का थैला और मोबाइल लूट कर ले गये। उक्त घटना से पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया है।
घटना की सूचना पाकर मौके पर कोतवाली प्रभारी के.पी. सिंह व चैकी प्रभारी पहुंच गये तथा पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।




उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते जेई से हुई लाखों की लूट के अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है वही इस लूट के बाद बदमाशों ने पुलिस को खुला चैलेन्ज दे दिया है। अब देखना ये होगा की कब तक इन लूट के अपराधियों को पुलिस सलाखों के पीछे भेज पाती है और लूट की घटनाओ पर रोक लगा पाती है।