Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » थाना उत्तर क्षेत्र में चोरो का आतंक

थाना उत्तर क्षेत्र में चोरो का आतंक

वारदात के बाद पुलिस पहुंची मौके पर
कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पुराने घर पर चांदी की मूर्तिया साफ
प्रमुख समाचार पत्र कार्यालय का तोड़ा ताला
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। थाना उत्तर क्षेत्र में चोरो को आतंक मचा हुआ है। पुलिस गहरी नीद सो रही है, एक ही रात में दो स्थानों पर चोरो ने घटनाओ को अंजाम देते हुए चांदी की मूर्तिया, हजारों की नगदी साफ कर दी। एक समाचार पत्र कार्यलय पर चोरी की घटना से पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचे।
थाना उत्तर क्षेत्र के गोपाल आश्रम स्थित एक प्रमुख समाचार पत्र कार्यालय पर विगत रात्रि चोरो ने धाबा बोलते हुए कार्यालय के ताले तोड कर अन्दर प्रवेश कर गये। अन्दर रखी सैफ का ताला लोड कर उसके रखे कुछ सामान को चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी सुबह कार्यालय खोलने आये कर्मचारी द्वारा समाचार पत्र ब्यूरो दीपक जैन को दी। मौके पर पहुचे दीपक जैन ने कार्यालय पहुचर घटना से पुलिस को अवगत कराया। समाचार पत्र कार्यालय पर चोरी की जानकारी होते ही सीओ नगर डा0 अरूण कुमार, थाना उत्तर प्रभारी निरीक्षक लोकेश भाटी, पुलिस बल के साथ मौके मुआयना करने पहुचे।
इतना ही नही काग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी पुत्र स्व. हर्ष तिवारी के पुराने मकान जलेसर रोड पर भी चोरो ने घटना को अंजाम देते हुए कमरे का ताला तोड कर अन्दर रखी भगवान जी की अलमारी से चांदी की मूर्तियों को चोरी कर ले गये साथी माता जी की आलमारी से 20 हजार की नगदी भी चोरी कर ले गये। वृद्ध मां घर से करबा चैथ का त्योहार होने के कारण अपने पुत्रों के पास दूसरे मकान पर चली गयी थी। घटना की जानकारी सुबह आने पर ही हो सकी। पीड़ित कांग्रेस नेता द्वारा थाने में तहरीर दी गयी। उक्त मामले में जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी ने कहा कि थाना उत्तर क्षेत्र में चोरो का पुलिस से खोप उठ चुका है, चोर खुले आम रात्रि में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। वही पुलिस चैकी व थानों में गहरी नीद सोये हुए है।