Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » खेलकूद प्रतियोगिता में ज्ञानदीप का दबदबा

खेलकूद प्रतियोगिता में ज्ञानदीप का दबदबा

फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। शिकोहाबाद के ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल शिकोहाबाद की कबड्डी अंडर .17 की टीम ने राज्यस्तरीय सीबीएसई टूर्नामेंट प्रतियोगिता में स्कूल के प्रतिभागियों का दबदबा रहा। प्रतिभागियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों और निर्णायक मंडल का दिल जीत लिया।
बाराबंकी के हैदरगढ़ में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिले से ज्ञानदीप स्कूल के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। कबड्डी में अंडर 17 वर्ग में टीम ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर .१९ की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया कर नगर का नाम रोशन किया। अंडर १७ और १९ की टीम ने क्रमशः लखनऊ पब्लिक स्कूल और एसपीएस की टीम को हराकर अपना दबदबा कायम रखा। खो.खो अंडर.१७ आयु वर्ग में ज्ञानदीप की टीम ने राज्य स्तर के सीबीएसई टूर्नामेंट में तीसरा स्थान प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
यह प्रतियोगिता कानपुर के गौरव मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित की गई। खोखो में ज्ञानदीप की टीम ने पहले मैच में एचपीएस कानपुर की टीम को और दूसरे मैच में एसएससीपीएस की टीम को हरा कर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई। क्वाटर फाइनल में ज्ञानदीप की टीम ने श्रीराम पब्लिक स्कूल को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर विद्यालय के संस्थापक राधेष्याम ने खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया। प्रधानाचार्या डॉण् रजनी यादव ने विजयी टीमों के सभी खिलाडियों और कोच प्रशांत यादव को बधाई दी।