Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मैक्स ने पिता पुत्र रौंदेः पिता की मौत

मैक्स ने पिता पुत्र रौंदेः पिता की मौत

सिकन्द्राराऊ/सादाबाद, जन सामना ब्यूरो। आज प्रातः गांव पचायता के निकट मैक्स गाडी के चालक द्वारा होमगार्ड पिता-पुत्र को रौंद दिये जाने के परिणामस्वरूप होमगार्ड पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र अलीगढ में मौत से संघर्ष कर रहा है। सादाबाद में भी आज प्रातः अज्ञात वाहन द्वारा 40 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिये जाने के चलते उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई थी।
कोतवाली क्षेत्र के गांव पचायता अगसौली निवासी गेंदालाल पुत्र रामलाल अलीगढ के सिविल लाइन्स थाने में होमगार्ड के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें आज सुबह 6 बजे उनका पुत्र रोहतास बस में बिठाने के लिए अगसौली चैराहे पर बाइक से छोडने आ रहा था तभी पीछे से मैक्स गाडी ने उन्हें रौंद दिया था। गेंदालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उनके पुत्र रोहताश को सीएचसी से अलीगढ भेजा गया है। मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने मैक्स चालक को दबोच लिया और मारपीट कर अगसौली चैकी इंचार्ज प्रमोद कुमार के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायल रोहताश की एम्बूलेंस द्वारा सिकन्द्राराऊ सीएचसी पहुंचाया जहां से उसको नाजुक अवस्था में अलीगढ मेडिकल कालेज रैफर कर दिया गया।

कोतवाली क्षेत्र के पंत चैराहा पर गत दिनों लावारिस हालत में बीमार पड़े मिले करीब 30 वर्षीय अज्ञात विक्षिप्त को कोतवाली पुलिस द्वारा उपचार हेतु जहां सीएचसी भिजवाया गया वहीं उक्त अज्ञात को अस्पताल में उपचार तो दूर उसे भर्ती तक नहीं किया गया और वह अस्पताल में जमीन पर ही पड़ा रहा लेकिन आज दो दिन बाद उक्त अज्ञात की अस्पताल के पास ही पानी से भरे एक गढढे में पड़े मिलने से सनसनी फैल गई और यह सवाल भी उठ रहे हैं कि उक्त अज्ञात विक्षिप्त गढढे में कैसे गिरा और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।
सादाबाद में आज प्रातः करीब 4 बजे मुरली गार्डन के सामन अज्ञात वाहन द्वारा 40 वर्षीय व्यक्ति का सिर कुचल दिया जिसके परिणामस्वरूप उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक चैक की शर्ट व हरे रंग की पेंट पहने हुए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस के प्रयासों के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।