Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » देशी बम चलाते समय छात्र की मौत

देशी बम चलाते समय छात्र की मौत

फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। थाना फरिहा क्षेत्र के गांव गोलामई में पटाखा फटने से एक छात्र की मौत हो गयी। मृतक के शव को परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही अपने घर ले गये। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
थाना फरिहा क्षेत्र के गोलामई गांव निवासी 23 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र मोहर सिंह दिपावली पर्व का उत्सव बडी धूमधाम के साथ मना रहा था। किसको पता नही था कि दिवाली बनाने के बाद सुबह -सुबह महिलायें सिआऊ माता के दरबाजों पर गीत -गा कर पूजा अर्चना कर रही थी।
उसी दौरान मनोज घर के बाहर निकल कर खेत में देशी बम फोडने लगा। जिससे एक बम उसके गुप्तांग के पास जा लगा। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल होकर गिर पडा। युवक के गिरते ही परिजन आनन -फानन 108 की एम्बंलेन्स की सहायता से उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। जहां डयूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसको मृत घोंषित कर दिया। मृतक के साथ आये उसके पिता ने बताया कि मनोज छिकाऊ के समीप कौशल दीक्षित कालेज में बीए दुतीय वर्ष का छात्र है। जो दिवाली के पर्व पर देशी बम चला रहा था। लोगो में चर्चा थी कि छात्र ने बम के ऊपर कांच का गिलास रख दिया था। जिससे गिलास का कांच उसके गुप्तांग में जा लगा। जिससे उसकी मौत हो गयी।