Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » टैंकर ने सोते व्यक्ति को रौंदा-मौत

टैंकर ने सोते व्यक्ति को रौंदा-मौत

ग्रामीणों ने लगाया जाम-लगी वाहनों की लंबी कतारे
विधायक जसराना, एसडीएम, सीओ ने समझाया
खेत मिलने के आश्वासन पर खोला जाम
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जसराना थाना के गांव सुरैला में सड़क हादसे मंे एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। एटा शिकोहाबाद मार्ग पर जाम लगने से वाहनों की दोनों ओर लंबी कतारें लग गई। बाद में पहुंचे सीओ, एसडीएम एवं विधायक ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।
पाढ़म क्षेत्र के सुरैला निवासी हाकिम सिंह (40) घर के बाहर बने नाले के पास चारपाई डालक कर रोज की भांति सो रहे थे। रात में करीब बारह बजे केंटर संख्या यूके 18 सीए 1576 ने नाले को पार करते हुए हाकिम सिंह को रौंद दिया। चारपाई की हालत देखकर हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। टक्कर के बाद हाकिम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एटा शिकोहाबाद मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों ने जाम खोलने से मना कर दिया। सुरक्षा के लिहाज के कई थानों का फोर्स पहुंच गया। ग्रामीणों ने बताया कि केंटर नाले को पार करती हुई पहले सड़क के किनारे लगे खोखे से टक्राई जिसमें वहीं पास सो रहे सुभाष भी मामूली रुप से घायल हो गए। हादसे में चालक भी घायल बताया जा रहा है। फोर्स के समझाने पर लोगों ने विधायक को मौके पर बुलाने की मांग की। मौके पर पहुंचे जसराना विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने मृतक के परिजनों को पांच वीघा जमीन एवं सरकारी आवास और पंाच लाख रुपए दिलाने की घाोषणा की। मौके पर एसडीएम मौहम्मद रिजवान, क्षेत्राधिकारी संजय रेड्डी, एसएचओ अनिल कमार पहुंचे।