Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कानऊ में बुजुर्ग की हत्याः सनसनी

कानऊ में बुजुर्ग की हत्याः सनसनी

हसायन, जन सामना संवाददाता थाना क्षेत्र के गांव कानऊ में बीती रात्रि को गांव के ही कुछ लोगों पर रंजिशवश एक बुजुर्ग व्यक्ति को घर में से खींचकर व उसकी पीट-पीटकर तथा गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। पुलिस हत्या को अभी संदिग्ध तरीके से मान रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही अग्रिम कार्यवाही करने की बात कर रही है।
बताते हैं थाना क्षेत्र के गांव कानऊ में आरोप है कि बीती रात्रि को गांव के ही कुछ दबंगो द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर करीब 70 वर्षीय वृद्ध रामपाल पुत्र टीकम सिंह को घर से खींचकर घर के बाहर लाकर पीट पीट कर व गला दबाकर हत्या कर दी गई। जब घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो मृतक के परिजनों में हड़कम्प मच गया। मृतक की पत्नी व अन्य परिजनो ने दबंगो के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने व दबंगो को संरक्षण देकर बिना किसी कार्यवही किये जाने का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि गत 23 अक्टूबर को दबंगो ने मृतक के घर मे घुसकर पुत्र के साथ गाली गलौज कर मारपीट की थी जिसमे मृतक व उसकी पत्नी के हाथ की हड्डी टूट गयी थी।
उक्त घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी प्रवीन कुमार पहुंच गये और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
घटना के सम्बन्ध में थाना प्रभारी प्रवीन कुमार का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति साफ हो सकेगी। उनका कहना है कि मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों पक्षों में लगभग 1 हफ्ते पूर्व झगडा हुआ था जिसकी दोनों पक्षों द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी।