Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ट्रेन में टीईटी को जुर्माना वसूलना पड़ा भारी

ट्रेन में टीईटी को जुर्माना वसूलना पड़ा भारी

युवकों ने की फायरिंगःअफरा-तफरीः 2 दबोचे
मुरसान, जन सामना ब्यूरो। मथुरा से कासगंज जा रही ट्रेन में 2 युवकों को बिना टिकट पकडने पर उनसे जुर्माना वसूलना टिकट परीक्षकों को भारी पड गया और कस्बा स्थित स्टेशन पर उतरते ही 2 युवकों पर रिवाल्वर से फायर झोंक दिया। घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई तथा यात्रियों व पुलिस के प्रयासों से दोनों युवकों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
बताया जाता है आज सुबह मथुरा-कासगंज पैसेंजर ट्रेन मथुरा कैंट से कासगंज जा रही थी तथा ट्रेन में टिकट परीक्षक (टीईटी) इन्द्राज मीणा मथुरा छावनी अपने 2 अन्य साथी टीईटी के साथ ट्रेन में टिकट चैकिंग कर रहे थे तभी उन्हें ट्रेन में 2 युवक बिना टिकट मिले जिस पर उन्होंने उनसे जुर्माना मांगा तो उक्त युवक ना नुकर करने लगे लेकिन यात्रियों के समझाने पर युवकों ने जुर्माना दे दिया लेकिन आरोप है युवकों ने टीईटी इन्द्राज मीणा को मुरसान स्टेशन पर उतरने के बाद जान से मारने की धमकी दी।
बताया जाता है मुरसान रेलवे स्टेशन पर उतरते ही उक्त युवकों ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से जाने से मारने की नीयत से उक्त टीईटी व इसे साथ टीईटी हेमन्त कुमार व विवेक कुमार पर फायरिंग कर दी जिससे वह बाल-बाल बच गये और स्टेशन पर भारी अफरा तफरी मच गई वहीं युवक फायरिंग कर भागने लगे तो शोर पर यात्रियों व मुरसान थाना पुलिस ने पीछा कर दोनों युवकों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पाकर हाथरस जीआरपी पहुंच गयी और आरोपी युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया साथ ही इनसे उक्त रिवाल्वर भी बरामद की है।
पकडे गये युवकों ने पुलिस को अपने नाम रिपुज्य पुत्र श्याम स्वरूप तिवारी निवासी एटा व देवदत्त पुत्र प्रताप सिंह निवासी तोतलपुर थाना बसई मौहम्मदपुर फिरोजाबाद बताये हैं। घटना की रिपोर्ट हेतु टीईटी इन्द्राज मीणा ने जीआरपी को तहरीर दे दी है।