Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » आईफा सेंटर पर लगी इण्टीरियर डिजाइन प्रदर्शनी

आईफा सेंटर पर लगी इण्टीरियर डिजाइन प्रदर्शनी

छात्र-छात्राओं के माॅडल्स ने मोहा मन
हाथरस, जन सामना ब्यूरो। कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट पर नया मिल प्रांगण स्थित इण्टरनेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन एण्ड आर्टस (आईफा) सेन्टर पर इण्टीरियर डिजायनिंग के नये-नये माॅडल्स व आइटमों की प्रदर्शनी आयोजित की गई और नई-नई डिजायनों ने सभी के मन को मोह लिया तथा जमकर प्रशंसा व सराहना की गई।
इण्टरनेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन एण्ड आर्टस (आईफा) पर आयोजित इण्टीरियर डिजायनिंग प्रदर्शनी में सेंटर के छात्र-छात्राओं द्वारा घर, आॅफिस आदि की सजावट के लिये तैयार किये गये नये-नये माॅडल्स व आयटमों को प्रदर्शित किया गया। प्रदर्शनी में विभिन्न प्रकार के डेकोरेटिव आइटम्स जैसे हैंगिंग लाइट्स, बाॅल हैंगिंगस, किड्स रूम आदि के माॅडल दिखाये गये। प्रदर्शनी देखने आये दर्शकों व कलाकारों ने छात्र-छात्राओं की कलाकृतियों की जमकर प्रशंसा करते हुए सराहना की वहीं छात्र-छात्राओं ने जमकर वाह वाही लूटी।
इस मौके पर आईफा सेन्टर की निर्देशिका श्रीमती दीपिका वाष्र्णेय ने कहा कि आईफा ऐसा सेन्टर है जो प्रतिभावान छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को निखारकर उन्हें मंच देता है जिससे वह स्वावलम्बी बन सके हैं। उन्होंने कहा कि आईफा आगामी समय में भी समय-समय पर ऐसे आयोजनों व प्रदर्शनी को आयोजित कराता रहेगा जिससे छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन हो और वह और अच्छा करने की कोशिश कर सकें। प्रदर्शनी में आईफा के डायरेक्टर विमल वाष्र्णेय व संचालक शिवम वाष्र्णेय ने भी छात्र-छात्राओं द्वारा तैयार किये गये डिजायनर माॅडल्स की जमकर तारीफ की और कहा कि प्रतिभा की बच्चों में कमी नहीं है जरूरत है तो बस उन्हें सही दिशा व निर्देशन की। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं को आईफा हर समय आवश्यक दिशा निर्देश व प्रोत्साहन देता रहेगा।

प्रदर्शनी के मौके पर हरीश वाष्र्णेय, हीरेन्द्र वाष्र्णेय हनुमान प्लास्टिक वाले, मुरारीलाल वाष्र्णेय रंग वाले, जगदीश प्रसाद वाष्र्णेय रंग वाले, मुकेश चन्द्र वाष्र्णेय रंग वाले, राधारमन वाष्र्णेय अगरबत्ती वाले, शैलेश शर्मा एड. तथा इण्टीरियर डिजायन फैकल्टी मुदित कुलश्रेष्ठ के अलावा इंस्टीट्यूट स्टाफ आदि मौजूद था।