Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा: लता रानी अग्रवाल बनीं प्रत्याशी

सपा: लता रानी अग्रवाल बनीं प्रत्याशी

हाथरस, जन सामना संवाददाता। नगर निकाय चुनावों में प्रमुख दलों में प्रत्याशी चयन को लेकर चल रहे कयासों के बाद राजनैतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशी उतारने का सिलसिला शुरू कर दिया है और आज समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल की पत्नी श्रीमती लता रानी अग्रवाल को नगर पालिका परिषद हाथरस का प्रत्याशी तय किये जाने की खबर है।
लखनऊ से फोन पर बातचीत करते हुये सादाबाद के पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि पार्टी मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनकी पत्नी श्रीमती लता रानी अग्रवाल को हाथरस नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पार्टी नेतृत्व द्वारा सादाबाद से पूर्व जिलाध्यक्ष चै. भाजुद्दीन तथा मुरसान से रजनेश कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया गया है।
पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि सभी प्रत्याशियों की सूची आज शाम को जारी होगी। उन्होंने कहा है कि पार्टी नेतृत्व का आदेश सर्वोपरि है और सभी कार्यकर्ता मिलकर चुनाव लडायेंगे और फतह करेंगे।
समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल की पत्नी को प्रत्याशी बनाये जाने की खबर से सपा कार्यकर्ताओं में भारी खुशी की लहर दौड गई है।