Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » यातायात माह का किया शुभारम्भ

यातायात माह का किया शुभारम्भ

हाथरस, जन सामना ब्यूरो । जिले में आज से यातायात माह का शुभारम्भ हो गया है और यातायात माह नवम्बर 2017 का शुभारम्भ पुलिस कप्तान घुले सुशील चन्द्रभान ने रामबाग इण्टर कालेज में आयोजित समारोह में फीता काटकर व दीप प्रज्जवलित कर किया गया।
यातायात माह के मौके पर पुलिस कप्तान घुले सुशील चन्द्रभान ने सम्बोधित करते हुए कहा कि यातायात नियमों का पालन बहुत जरूरी है और यातायात नियमों की अनदेखी करने पर ही दुर्घटनायें घटित होती हैं जिससे सभी को सावधान रहना चाहिये जिससे दुर्घटना होने से परिवार के सामने गम्भीर समस्यायें खडी हो जाती हैं। उन्होंने सभी से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की।
कार्यक्रम में मौजूद पुलिस कप्तान घुले सुशील चन्द्रभान, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार, सीओ सिटी/यातायात श्रीमती सुमन कनौजिया, जिला विद्यालय निरीक्षक सुनील कुमार व आरटीओ महेश कुमार शर्मा ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया और सभी से यातायात नियमों के पालन की अपील की। समारोह में शिक्षक, छात्र छात्रायें व ट्रांसपोर्ट व्यापारी आदि मौजूद थे तथा अतिथियों का स्वागत लायन अशोक कपूर व प्रधानाचार्य डा. दिलीप कुमार आमौरिया द्वारा किया गया।