Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, मां की मौत

बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, मां की मौत

फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। शनिवार सुबह बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटा और उसकी देवरानी घायल हो गईं। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलसि ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
थाना सिरसागंज के गांव दौलतपुर बैजुआ निवासी अरुण कुमार (२०) पुत्र सुरेश चंद्र अपनी बाइक संख्या यूपी ८३ डब्लू ९८९५ से फिरोजाबाद मेहलई बुआ के घर मां और चाची को साथ लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में मैनपुरी चैराहा के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। जिसमें मुन्नीदेवी (५०) पत्नी सुरेश चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा अरुण और देवरानी सुमन गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रक को छोड़ भागते हुए चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर थाने आई। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन करुण क्रंदन करते हुए शिकोहाबाद अस्पताल की तरफ दौड़ लिए।
अन्य हादसों में आशीष (२५) पुत्र कृष्ण गोपाल व प्रवीन (२४) पुत्र सुभाष निवासी मोहनीपुर, करीम (३५) निवासी आवास विकास कॉलोनी, रामजीत (१७) पुत्र मुन्नेश निवासी बकेरपुरवा फर्रुखाबाद भूसे की ट्राली की चपेट में आकर घायल हो गया। वहीं अकबर पुत्र इकवाल निवासी पालीवाल प्रेस के पास शिकोहाबाद और रामेश्वरानंद पुत्र जमुनालाल निवासी छिवरामऊ कानपुर घायल हो गए।
शव और घायलों को लेकर पहुंचा थाने
फिरोजाबाद। मैनपरी चैराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस में तैनात कर्मी गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को टैंपो में लेकर थाना पहुंच गया। टैंपो से खून टपकता देख थाने पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जैसे ही भीड़ और टैंपो में गंभीर रूप से घायलों को देखा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से एक सिपाही को भेज कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।