Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा सरकार ही है गरीबों की हितैशी- मो0 इलियास

सपा सरकार ही है गरीबों की हितैशी- मो0 इलियास

रायबरेलीः राहुल यादव। निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद की समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी नसरीन के प्रचार जन सम्पर्क हेतु नगर क्षेत्र में आधा दर्जन टीमें गठित की गयी हैं, जो अलग-अलग वार्डो में घर-घर जाकर सम्पर्क कर रही है और पार्टी प्रत्याशी नसरीन के लिए 29 तारीख को साईकिल चुनाव निशान पर अपना वोट देने की अपील की। नसरीन के समर्थन में निवर्तान नगर पालिका परिषद अध्यक्ष मो0 इलियास ने सर्मथकों के साथ प्रभू टाऊन मोहल्ले में घर-घर जाकर अपनी प्रत्याशी नसरीन के लिए वोट माँगा। उन्होनें अपने जन सम्पर्क के दौरान कहा कि सपा सरकार ने ही गरीब, कमजोर वर्ग के लोगों व महिलाओं को समाजवादी पेंशन, विधवा पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन देकर उनका आर्थिक, सामाजिक, उत्थान किया, इसी तरह मैंने भी अपने पाच वर्षो के कार्यकाल में नागरिकों के लिए स्वच्छ पीने के पानी के लिए मुहल्लेवार टंकिया लगवायी, सड़कों की मरम्मत करवायी और महापुरूषेां की स्मृतियों को संजोया।
मो0 इलियास ने कहा कि इस बार भी आपके आशीर्वाद से प्रत्याशी नसरीन की जीत के साथ ही नगर के विकास की नयी रूप रेखा तैयार की जायेगी और अधूरे विकास कार्य पूरे किये जायेंगे। नगर का कायाकल्प कर नगर की तस्वीर बदलना हमारी प्राथमिकता होगी।
वहीं राना नगर में पूर्व सदर प्रत्याशी आर0 पी0 यादव, रमेश सिंह, अजय त्रिवेदी के साथ पूर्व पालिका अध्यक्ष ने सघन सम्पर्क किया, जिसमें बोलते हुए आर0 पी0 यादव ने कहा कि पिछले पाँच वर्षो में नगर की स्थिति में बड़े पैमाने पर सुधार हुआ है। नगर क्षेत्र में सर्वधर्म सम्भाव का माहौल बना और इस बार भी पालिका को आदर्श होने का दर्जा मिलने से कोई रोक नहीं सकता। प्रचार के दौरान जगह-जगह पर नागरिकों ने मो0 इलियास का स्वागत कर विजय तिलक किया व प्रत्याशी को भारी बहुत से जिताने का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मो0 साहिल, प्रमोद बाजपेयी, मो0 शमशाद, पारूल बाजपेई, रमेश सिंह, अजय त्रिवेदी, सुरेश सिंह, राजेश पाल, अंकित सिंह, सोहन सिंह, सुनील यादव, राजा सिंह, प्रवीण सिंह, सुशील शुक्ला, बब्लू शुक्ला, वी0के0 अवस्थी, राकेश जी, पंकज बाजपेई, मो0 रईश, रूपेश श्रीवास्तव, बलवन्त त्रिवेदी, मो0 अख्तर, इमाम अली, नीरज बाजपेई, बबलू त्रिपाठी, ओंकार पला, श्याम जी मौर्या सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।