Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कहीं पुलिस ने वोटरों को लुभाया तो कहीं पीट कर किया घायल

कहीं पुलिस ने वोटरों को लुभाया तो कहीं पीट कर किया घायल

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। थाना रसूलपुर क्षेत्र के डाकंबगला राजीव गांधी मैमोरियल स्कूल पर वोट डालने आये एक वोटर की पुलिस अधिकारी ने जमकर पिटाई लगायी। जिससे वह अचेत हो गया, अचेत वोटर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बताते चले कि हर क्षेत्र में एक ही बात का चर्चा था कि पुलिस ने सत्ता के दबा में कार्य किया है। हर क्षेत्र में चैकी इंचार्ज को पोलिंग स्टेशन की रखवाली के लिए रखा गया था। वही कुछ लोग स्थानी पुलिस की सहायता से वोट डालने में मन मानी कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर खडे फालतू लोगो को हडकाते हुए पोलिंग स्टेशन से भाग दिया। सूत्रों की माने तो पुलिस के एक अधिकारी ने रसूलपुर क्षेत्र के डांकबंगला प्रेमनगर निवासी 40 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र रोशनलाल को मारपीट कर घायल कर दिया। जिससे वह अचेत हो गया, अचेत वोट को मौके पर मौजूदा परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। घायल राजीव गांधी मैमोरियल स्कूल में वोट डालने गया था।
वही वार्ड नम्बर 27 के बूथ संख्या 175 पर सत्ता पक्ष के नेता द्वारा अपनी पत्नी को जिताने के लिए इलाका पुलिस को अपने बस में करते हुए बाहरी लोगो की सहायता से वोटरों को लुभाने का काम किया। वही निर्दलीय प्रत्याशी के वोटरों की जमकर पर्चियों को फटवाने का काम किया। क्षेत्र में चर्चा थी कि चैकी इंचार्ज की सहायता से अन्य क्षेत्र के भाजपा नेताओं ने जमकर फूल को वोट डाले जबकि राउण्ड पर आये एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने एक युवा मोर्चा के नेता को हडकाते हुए जमकर भली बुरी भी सुनाई। लेकिन अन्य क्षेत्रों के नेता प्रत्याशी को जिताने के लिए हर स्तार का प्रयोग किया।