Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तीन मौतो से गांवो में पसरा सन्नाटा

तीन मौतो से गांवो में पसरा सन्नाटा

नहीं जले चूल्हे, देर रात्रि तक शव आये घर
गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। जसराना के नगला रामा चैराहे पर बेकावू स्कार्पियो की टक्कर से तीन घरो के पालन हारो की मृत्यु के बाद गांवो में सन्नाटा पसर गया, जिसने भी सुना वह गांवो की तरफ दौड पडा, जहा एक ओर गांव में हुई तीन मौतो के बाद किसी भी घर में चूल्हे नही जले लोग देर तक बाडी आने का इंतजार करते रहे।वही मृतक के भाई ने स्कारपियो सबारो के खिलाफ मुकददमा पंजीकृत कराया है।
जसराना देहात के गांव नगला राजे, नगला रामा और औरंगावाद विल्कुल सटे हुए है। मंगलवार को सांय 7 बजे करीव गांव के बाहर मुस्तफाबाद रोड पर नगला रामा चैराहे पर लगी सब्जी की दुकान से सब्जी खरीद रहे नगला रामा के ष्यामवीर , नगला राजे के जितेन्द्र सिंह एवं नौरंगाबाद के ज्ञान को जसराना की तरफ से आ रही तेज रफतार की स्कारपियो ने रौद दिया जिससे उन तीनो की मौत हो गई। स्कापियो भी आगे जाकर पलट गई स्कारपियो में सबार चार लोगो को पुलिस ने गिरफतार कर लिया बल्कि एक व्यक्ति भागने में सामिल रहा। नगला रामा चैराहे पर हुई तीन मौतो से अफरा तफरी फैल गई पुलिनस के साथ साथ जसराना विधायक रामगोपालउर्फ पप्पू लोधी भी मौके पर पुहच गये उन्होने गुस्साये लोगो को सांत कर उचित मुआवजा दिनाने का बायदा किया। वही अगले दिन मृतक जितेन्द्र के भाई जयवीर सिंह पुत्र निहाल सिंह ने स्कारपियो सबार चालक सहित 5 लोगो के लिखाफ जसराना थाने में मुकददमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने रवि कुमार पुत्र बीरेन्द्र सिह,प्रमोद कुमार पुत्ररामखिलाडी, अमरपाल पुत्र खूव सिंह, प्रवेष पुत्र अम्रत सिंह एवं प्रेमचन्द्र पुत्र राजन सिंह निवासी गण समस्त ग्राम पैडत थाना एका जनपद फिरोजाबाद के खिलाफ मुकददमा पंजीकृत कर लिया।
अब घर चलाने का संकट
फिरोजाबाद। थाना जसराना के ग्राम नगला राजे निवासी मृतक जितेन्द्र सब्जी की ठेल लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। जितेन्द्र की 16 वर्षीय वेटी कु0 मधू, 14 वर्षीय वेटा सुमित, अमित कुमार 10 साल एवं 6 साल की रश्मी की परवरिस की चिन्ता गांव बालो को सता रही है। इसी तरह से श्यामवीर सिंह और ज्ञान सिंह के परिवार पर भी बच्चो की परवरिस को लेकर लोग चिंता में है।