Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बेखौफ बदमाशों का कहर जारी

बेखौफ बदमाशों का कहर जारी

सासनी में कैश सहित एटीएम मशीन को उखाड़ ले गये बदमाशःसनसनी
सासनीः जन सामना संवाददाता। कड़कड़ाती ठण्ड व घने कोहरे में शातिर बदमाश पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं और कोहरे का लाभ लेकर शातिर बदमाश मंगलायतन पर पंजाब नेशनल बैंक के लगे एटीएम को तोड़कर लाखों के कैश सहित मशीन को उखाड़ कर ले गये। घटना की खबर से पुलिस प्रशासन में जहां भारी खलबली मच गई है वहीं मौके पर पुलिस के आला अधिकारी व डाॅग स्क्वायड भी पहुंच गया।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ रोड पर हनुमान चैकी के अन्तर्गत तीर्थ धाम मंगलायतन है और वहां पर जहां तमाम दर्शक आते हैं वहीं उनके लिये वहां पर एक रेस्टोरेंट है तथा रेस्टोरेंट के पास ही पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा है। बताया जाता है उक्त एटीएम में गत 30 दिसम्बर को जहां कैश डाला गया था वहीं एटीएम का विद्युत कनेक्शन भी विद्युत विभाग द्वारा उसी दिन काट दिया गया था और एटीएम में भी कुछ खराबी बताई जाती है।
बताते हैं 31 दिसम्बर को रेस्टोरेंट पर लोगों ने जहां नववर्ष का जश्न मनाया वहीं एटीएम भी सही सुरक्षित था लेकिन उसके अगले 2 दिन तक किसी को कोई भनक नहीं लगी और आज दोपहर सुनील कुमार नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एटीएम में तोडफोड व एटीएम मशीन कैश सहित गायब होने के फोटो डाले तो सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा सुनील एसपीआईएल कम्पनी का इंचार्ज बताया जाता है। घटना की सूचना पाकर पुलिस व मीडिया भी पहुंच गई। बताते हैं उक्त एटीएम मशीन को अज्ञात बदमाश कैश सहित पिछले 2 दिन से पडे कोहरे में उठाकर ले गये।
घटना की सूचना पाकर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार, सीओ सिटी सुमन कनौजिया, सीओ सादाबाद योगेश कुमार, कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार तथा डाॅग स्क्वायड की टीम पहुंच गई और पुलिस घटना की छानबीन में जुई गई है। मौके पर एडीएम में कैश डालने वाली कम्पनी एसपीआईएल के कर्मचारी पहुंच गई थे। बताते हैं एटीएम 9 लाख रूपये से अधिक का कैश था लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस व बैंक के अधिकारी छानबीन में जुटे थे और पूर्ण जानकरी नहीं मिल सकी थी।
उक्त घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है और कितना कैश या यह बैंक के द्वारा बताये जाने पर ही चल सकेगा।