Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शहर की प्रमुख शिक्षण संस्थान की प्राचार्या एसएमएस प्रकारण में चार लोेगो भेजा जेल

शहर की प्रमुख शिक्षण संस्थान की प्राचार्या एसएमएस प्रकारण में चार लोेगो भेजा जेल

सायं तक होती रही चर्चा कि एक प्रमुख शिक्षण संस्थान से जुडे आरोपी को किया बरी
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। विगत चार वर्ष पूर्व नगर के एक प्रमुख संस्थान की प्राचार्या का एसएमएस वायरल हुआ था। जिसको लेकर विगत कुछ दिनों से संस्थान की प्राचार्या पर कुछ लोग फोन कर धमकी दे रहे थे। कि तुम्हारे बच्चो का अपहरण व पति की हत्या कर दी जायेगी। आप ने हमारा पहला टेªलर चार वर्ष पूर्व देख लिया था।
उक्त मामले में मयंक भटनागर द्वारा थाना उत्तर में अज्ञात लोगो के खिलाफ तहरीर दी कि उसकी पत्नी को कुछ लोग फोन पर धमकी दे रहे है। पुलिस ने उक्त मामले को गम्भीरता से लेने के बाद विगत दिन चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया था। जिसमें एक शहर की दूसरी प्रमुख शिक्षण संस्थान बसपा नेता का भतीजा भी पकडा गया था। लेकिन किसी कारण बस रात्रि में उसको थाने से छोड दिया गया। आज सुबह थाना प्रभारी उत्तर लोकेश भाटी द्वारा पकडे गये चार अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उक्त घटना में जेल भेजा गया। जेल भेजे गये अभियुक्तों में 23 वर्षीय राजू कुमार पुत्र अरविन्द्र कुमार निवासी लेखराज पुर थाना मटसैना, थाना उत्तर क्षेत्र के मोहन नगर जलेसर रोड निवासी प्रशान्त मित्तल पुत्र प्रकाशचन्द्र मित्तल, मोन पुत्र रामशंकर शर्मा, दम्मामल नगर निवासी धर्मेन्द्र पुत्र देवेन्द सिंह बताये गये।
दोपहर के समय थाने के बाहर खडे पकडे गये आरोपियों के परिजनों में चर्चा थी कि विगत दिन एक शिक्षण संस्थान, बसपा नेता के भतीजों को पुलिस ने मुख्य आरोपी के रूप में पडा था। लेकिन उसको रात्रि में छोड दिया गया। आखिर पुलिस ने उक्त कार्य किस के कहने पर किया। वही मयंक भटनागर ने कहा कि पुलिस ने जो कार्यवाही की है वही पुलिस ही जाने हमने किसी के बारे में हस्तक्षेप नही किया है। पुलिस ने जो कार्यवाही की है वह सही ही कि होगी। वहीं एसपी सिटी राजेश कुमार ने कहा हमने बेहतर कार्य किया है और थाना उत्तर पुलिस का सराहनीय कार्य रहा है।