Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पालिकाध्यक्ष के आवास पर सफाई कर्मियों का प्रदर्शन

पालिकाध्यक्ष के आवास पर सफाई कर्मियों का प्रदर्शन

हाथरसः जन सामना संवाददाता। नगर पालिका परिषद में ठेकेदारी पर कार्य करने वाले सफाई कर्मियों को पिछले 3 माह से भुगतान नहीं मिलने से आक्रोशित कर्मियों द्वारा पालिकाध्यक्ष के आवास पर प्रदर्शन किया गया और जमकर नारेबाजी की गई।
शहर की सफाई व्यवस्था हेतु नगर पालिका परिषद द्वारा सफाई कर्मियों को रखने का ठेका उठाया गया था तथा ठेकेदारी पर सफाई कार्य करने वाले सफाई कर्मियों को ठेकेदार द्वारा पिछले 3 माह से उनका भुगतान नहीं किया गया है जिससे जहां सफाई कर्मी परेशान हैं वहीं वह लगातार शहर में सफाई कार्य में लगे हुए हैं। बताया जाता है उक्त ठेकेदार आगरा का निवासी है और सफाई कर्मियों को समय से उनका भुगतान नहीं कर रहा है।
सफाई ठेंदार की मनमानी से परेशान सफाई कर्मी आज सुबह पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा के घर के बाहर एकत्रित हो गये और उन्होंने हाथों में झाडू लेकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और पालिकाध्यक्ष से भुगतान दिलाये जाने की मांग की। सफाई कर्मियों के प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर ईओ स्वदेश आर्य व पालिका के अन्य कर्मचारी पहुंच गये।
उक्त सम्बंध में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा का कहना है कि उक्त सफाई कर्मियों का टेण्डर पूर्व में हुआ था तथा ठेकेदार के खिलाफ शिकायते हैं कि कर्मचारी कम लगा रहा है। उन्होंने बताया कि ठेकेदार अपना बिल पेश करे भुगतान होगा तथा शहर की सफाई व्यवस्था में हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं होगी।