Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हाथरसः 4 घरों में लाखों की चोरी

हाथरसः 4 घरों में लाखों की चोरी

हाथरसः जन सामना संवाददाता। गर्मी के मौसम में भी चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं और बीती रात्रि को थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव हतीसा में बदमाशों ने 4 घरों में धावा बोलकर लाखों का माल व नगदी चोरी कर ले गये। उक्त घटनाओं से पूरे गांव में भारी खलबली मच गई है।
बताया जाता है थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव हतीसा में बीती रात्रि को चोरों ने 4 घरों को निशाना बनाते हुए चोर गांव के राकेश शर्मा भट्टा वाले पुत्र छीतरमल शर्मा के घर में छत के रास्ते घर में उतर आये और घर में सो रहे राकेश शर्मा व इनकी मां श्रीमती प्रेमवती को कुछ सुंघा दिया जिससे वह अर्द्ध बेहोश हो गये और चोर घर में जमकर खंगालते हुए 1 लाख रूपये की नगदी, करीब 3 लाख रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व कपडे आदि को चोरी कर ले गये।
चोरों ने इनके बाद इनके पडोसी शिवम शर्मा पुत्र मनमोहन शर्मा के घर में से सूटकेस पार कर ले गये जिसमें 5 हजार रूपये व अन्य सामान को चोरी कर ले गये जबकि पडोसी कृष्ण कुमार शर्मा पुत्र हरीशंकर शर्मा के घर में से एक पेन्ट को उतारकर ले गये जिसमें पेन्ट में रखे 5 हजार रूपये व एक एण्ड्रायड फोन को चोरी कर ले गये। चोरों ने इनके बाद श्रीमती मुन्नी देवी पत्नी भूरे सिंह के घर में से एक बक्सा पार कर ले गये जिसमें उनके करीब 1 लाख रूपये कीमती जेवरों को चोरी कर ले गये। मुन्नी देवी के पुत्र की अभी हाल ही में शादी होकर आयी है और पुत्र वधू के जेवर उक्त बक्से में ही रखे थे।उक्त घटनाओं की आज सुबह पता चली तो पूरे गांव में हडकम्प मच गया और लोगों की भीड लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों ने गांव के पास ही डेरा डालकर रह रहे कुछ डेरा वालों को आज जाते समय पकड लिया और उन पर चोरी का शक करते हुए कुछ लोगों को पुलिस के हवाले किया है।