Monday, October 22, 2018
Home » मुख्य समाचार » आंधी तूफान में गरीब पप्पू का भी ढहा आशियाना

आंधी तूफान में गरीब पप्पू का भी ढहा आशियाना

हाथरसः जन सामना संवाददाता। गत 9 मई को आये तूफान व ओलावृष्टि से किला गेट पर भी एक चाय विक्रेता गरीब व्यक्ति का भी मकान ढह गया और उसकी पुत्री भी उसमें दब गई। पीड़ित ने एसडीएम सदर से गुहार लगाकर मौका मुआयना करने व मदद एवं आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।
गत 4 दिन पूर्व आये तूफान व ओलावृष्टि में किला गेट तिवारी गली निवासी व फुटपाथ पर चाय की दुकान करने वाले गरीब पप्पू सक्सैना उर्फ शिशुपाल पुत्र शंकरलाल के आशियाने को भी तूफान उड़ा ले गया और मकान ढह गया तथा मकान के मलबे में उसकी पुत्री रिंकी भी दब गई तथा गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की को जैसे-तैसे लोगों ने मलबे से निकाल कर उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया जहां पर उसका उपचार चल रहा है।
गरीब पीड़ित चाय विक्रेता पप्पू सक्सैना ने एसडीएम सदर से गुहार लगाते हुये कहा है कि वह इतना गरीब है कि अब वह अपने उजड़े हुये आशियाने को न तो दोबारा बना सकता है और न ही पुत्री को बेहतर उपचार दिला सकता है। पीड़ित ने एसडीएम सदर से शासन स्तर से मिलने वाली आर्थिक सहायता दिलवाये जाने की मांग की है।
एसडीएम सदर को गुहार पत्र देने के दौरान पप्पू सक्सैना के साथ गोविन्द सिंह सिसौदिया, मदन मोहन, बल्ला, शंकरलाल, राजू आदि मौजूद थे।