Wednesday, October 17, 2018
Home » मुख्य समाचार » कानपुर प्रेस क्लब ने किया रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन

कानपुर प्रेस क्लब ने किया रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन

कानपुर, जन सामना संवाददाता। कानपुर प्रेस क्लब में आज रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। प्रेस क्लब परिसर में हुए रोज इफ्तार में रोजेदारों ने खजूर चख कर रोजा खोला। बड़ी संख्या में पत्रकार बंधुओं ने शिरकत की। काजी ए शहर आलम रजा नूरी के बेटे कारी सगीर आलम ने नमाज अदा कराई। रोजेदारों ने रोजा खोलने के बाद परवरदिगार से मुल्क में अमन चैन की दुआ की और कहा कि हमारे कानपुर को बुरी निगाहों से दूर रखना हमारे कानपुर वासियों पर अल्लाह अपनी रहमत रखना।
इस्लाम मे रमजान का महीना बहुत पाक माना जाता है इस माह में नेक काम का शबाब कई गुना मिलता है। रमजान का महीना इंसान को आत्मनियंत्रण की सीख देता है यह माह अदब और अकीदत का महीना होता है। यह महीना इंसान को कई मायने में बेहतर बनाने और उसमे खामियों को कम करके खूबियां बढ़ाने का एक जरिया है इस पवित्र माह मे रोजेदार बुराइयों से बचने की कोशिश करते है। इस माह मे ज्यादा से ज्यादा गरीब लोगो की मदद करनी चाहिये उक्त बाते प्रेस क्लब में काजी ए शहर आलम रजा नूरी ने आयोजित इफ्तार पार्टी मे कही।
इस मौके पर कानपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, महामंत्री कुशाग्र पांडे, उपाध्यक्ष सुनील साहू, कोषाध्यक्ष अभिलाष बाजपेई, कार्यकारिणी सदस्य अनुज मिश्रा, दीपक सिंह, हनुमंत सिंह, चंदन जायसवाल, अमन तिवारी, मोहम्मद इरफान, अखलाक अहमद, मोहम्मद शरीफ, राहुल बाजपेई, के के साहू, आमिर सोलंकी, फुरकान खान, रमन गुप्ता, दाऊद खान, मेराज आलम, नौशाद खान, मोहम्मद फुरकान, फहत खान, सुरेश अग्रहरि और मोहसीन सिद्दकी सहित बड़ी संख्या में पत्रकारगण मौजूद रहे।