Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » छेड़छाड़ से परेशान छात्रा को आत्महत्या को मजबूर करने वाले आरोपी की तलाश में दबिशें

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा को आत्महत्या को मजबूर करने वाले आरोपी की तलाश में दबिशें

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचलों से परेशान छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की गई कोशिश के दौरान घायल हो जाने के बाद छात्रा की दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद आरोपी मनचले के खिलाफ जहां पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये ताबड़ तोड़ दबिशें दे रही है।
उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 7 की छात्रा को स्कूल जाते समय गांव का ही एक पड़ोसी युवक बदनीयती से छात्रा को परेशान व छेड़छाड़ करता था, जिससे छात्रा काफी परेशान थी और उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था, लेकिन आरोपी मनचला अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो छात्रा ने गत 11 दिसम्बर को अपने घर पर ही फांसी का फन्दा लगाकर आत्महत्या की कोशिश की गई लेकिन छात्रा को परिजनों ने देख लिया और उसे तत्काल फांसी के फन्दे से नीचे उतार कर उपचार हेतु अलीगढ़ मेडीकल ले गये, जहां से छात्रा को गम्भीर हालत में उपचार के लिये दिल्ली रैफर कर दिया गया और दिल्ली में उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई तथा छात्रा का शव पोस्टमार्टम होकर गांव आया तो भारी सनसनी फैल गई और उसका अन्तिम संस्कार करने के साथ ही मृतका के पिता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
घटना को लेकर पुलिस कप्तान जयप्रकाश यादव का कहना है कि छात्रा द्वारा आत्महत्या की कोशिश की गई थी लेकिन परिजन पुलिस को बिना बताये उपचार हेतु अलीगढ़ ले गये और वहां से उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करली गई है और उसकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। थाना हसायन प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि आरोपी नरेश की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं और शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।