Sunday, June 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सामाजिक संस्था ने गांवों में बांटे जरुरत के सामान, आगे भी मुहैया कराने का किया वायदा

सामाजिक संस्था ने गांवों में बांटे जरुरत के सामान, आगे भी मुहैया कराने का किया वायदा

चन्दौली/नौगढ़, दीपनारायण यादव। कोरोना वायरस के विश्व व्यापी खतरे को देखते हुए सरकार द्वारा जनहित में किये गये लॉकडाउन के चलते गरीबों एवं बेसहारों की समस्याओं को देखते हुए जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एवम् पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल की पहल पर मातृभूमि सेवा ट्रस्ट की ओर से  नौगढ़ तहसील क्षेत्र के सूदूरवर्ती बनवासी गाँव चिरवाटाँड़, नोनवट, सेमरसाधुपुर और बिहार बार्डर पर स्थित बनवासी गाँव पथरौल ईत्यादि गांवों के मुसहर बस्ती में गरीब परिवारों को खाद्म पदार्थ व मास्क मुहैया कराया गया।
मातृभूमि सेवा ट्रस्ट के प्रवक्ता सत्यानन्द रस्तोगी ने बताया कि ट्रस्ट के सहयोग से प्रति गरीब परिवार को 5 किलो चावल, 1/2 किलो अरहर दाल, 2 पीस लाइफब्वाय साबुन, 2 पैकेट हल्दी, 1 पैकट धनिया मसाला दिया गया है तथा ग्रामीणों से अपील की गई कि जन जीवन में साफ सफाई पर पुरजोर ध्यान दिया जाय।मातृभूमि सेवा ट्रस्ट के व्यवस्थापक डा. रंजीत जायसवाल ने कहा कि नक्सल क्षेत्र में हमारी सेवाएँ लगातार जारी रहेंगी।वही सुबाष विश्वकर्मा ने सभी ग्रामीणों से साफ सफाई और प्रत्येक बाहर से आये व्यक्ति के लिए तुरन्त पुलिस को सूचना देने के लिए संकल्प कराया।

वितरण में सोशल डिस्टेंन्सिंग का पूरा ध्यान रखा गया। राहत सामग्री वितरित करने वालो में सुमंत कुमार मौर्य, मार्तण्ड गुप्ता, रामकुमार बाबा, विनोद कुमार मौर्य, रंजीत कुमार सिंह, दिलीप गुप्ता, डबलू शर्मा और संगठन के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह शामिल रहे।