Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा नेता को भारी पड़ी सत्ता की हनक, वीडियो वायरल

भाजपा नेता को भारी पड़ी सत्ता की हनक, वीडियो वायरल

कानपुर, अर्पण कश्यप। बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले भाजपा नेता भगवा रंग का कुर्ता पहने सड़कों पर बिना मास्क लगाये घूमते नजर आये। पुलिस ने जब उन्हे रोकने का प्रयास किया तो नेता जी अपनी सत्ता का रौब दिखा पुलिस को दबाने लगे व पुलिस पर ही चढ़ गये लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखाई तो नेता जी का पेट खराब हो गया कहने लगे मै तो दवा लेने जा रहा था। मेरा पेट खराब है।
आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एमपी वर्मा ने मोहल्ले में हनक जमाने के चलते अपने  घर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विचार मंच नाम से नेम प्लेट लगवा रखा हैं जिसकी वजह से वो खुद को मोदी से कम नही समझता सत्ता की हनक में वह खुद ही लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे।

और देर रात सड़कों पर हवा खाते घूमते नजर आये। पुलिस ने उनसे पूछा आप बिना मास्क लगाये लॉकडाउन के नियमो का उल्लघंन करते हुए सड़कों पर नाईट वॉक कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि मेरा पेट खराब है और मै दवा लेने गया था जबकि उनके पास न दवा थी और नही ही पर्चा। वही मास्क लगाने के लिए पुलिस ने कहा तो उन्होंने कहा कि मास्क घर पर रखा है। सड़क पर झड़प सुन घर की महिलाएं निकल आई जिनके द्वारा सफाई दिए जाने पर पुलिस ने उन्हे छोड़ा व हिदायत देते हुए घर पर ही रहने की सलाह दी व लॉकडाउन का पालन करने को कहा।