Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बर्रा क्षेत्र में युवती का शव मिला, हत्या की आशंका

बर्रा क्षेत्र में युवती का शव मिला, हत्या की आशंका

कानपुर, महेन्द्र कुमार। बर्रा थाना क्षेत्र में जरौली फेज-2 में सड़क किनारे एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। आस पास के रहने वाले लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। फिलहाल पुलिस हत्या करके शव फेंकने की आशंका जताई।
बर्रा थाना क्षेत्र के राम गोपाल चौराहे से आगे जरौली फेज-2 में एक युवती के शव पड़े होने की सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गयी और कुछ ही देर में सैकड़ो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी। स्थानीय लोगों ने युवती की शिनाख्त प्रीती बाल्मीकि के रूप में की जोकि बर्रा की रहने वाली थी। प्रीती के घरवालों को जब जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया। हत्या की आशंका को देखते हुये पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया।
2017.04.29. 2 ssp Hatya Priti Balmikiफोरेंसिक टीम ने शव की जाँच करने के बाद घटना स्थल से कई नमूने जमा किये। मृतका के शरीर पर किसी भी तरह के चोटों के निशान नहीं मिले। वहीं बर्रा पुलिस के मुताबिक प्रीती बाल्मीकि पर कई चोरी, लूट के मुकदमें दर्ज हैं और वह चोरी आदि की वारदातों में जेल जा चुकी है। वह कई बदमाशों के सम्पर्क में रहती थी और उनका साथ वारदात करने में देती थी। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और जांच कर रही है कि इसकी हत्या की गयी है या इसने खुद आत्महत्या की है। वहीं डिप्टी एसपी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि प्रीती बाल्मीकि का शव मिला है। शव पर किसी तरह के चोटों के निशान नहीं मिले है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।