Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » संदिग्ध युवक ने बच्ची को बदनीयती से ले जाने का किया प्रयास !

संदिग्ध युवक ने बच्ची को बदनीयती से ले जाने का किया प्रयास !

⇒ बच्ची के विरोध पर युवक ने बच्ची को छोड़ और चला गया
⇒ बच्ची को गोद में ले जाते का नजारा सीसीटीवी में कैद
⇒ पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर जल्द खुलासा करने की बात कही
कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र में एक बच्ची को गोद में जबरिया उठाकर ले जाने का प्रयास करने व बच्ची के विरोध छोड़ देने का मामला प्रकाश में आया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी नशेबाज किस्म के युवक ने बच्ची को बदनीयती से ले जाने का कृत्य किया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर बच्ची के परिजनों से जानकारी जुटाई और मामले के बारे में पता करने में जुट गई।
मिली जानकारी के अनुसार बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा-6 निवासी मेराज आलम की लगभग 8 वर्षीय बेटी जोया कक्षा एक की छात्रा है। गुरूवार की सुबह नौ बजे के करीब वह हरी मस्जिद में अपने पिता को खाना खाने के लिये बुलाने आ रही थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक संदिग्ध युवक ने उसे गोद में उठा लिया और बर्रा बाईपास की ओर चल दिया। बच्ची के मुताबिक, युवक ने उसे अपने घर ले जाने की बात कही थी, लेकिन उसने युवक के कन्धे में तब काट लिया, तो उसने उसे छोड़ दिया और चला गया।
एक तरफ बच्ची के परिजनों का कहना कहना है किसी से उनकी रंजिश नहीं है। लेकिन मेरी बच्ची को कोई व्यक्ति ले जा रहा था। बच्ची के विरोध करने पर उसने उसे छोड़ दिया।
यह घटना पास में ही लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो क्लिप देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी शरारती न नशेबाज किस्म के युवक ने बदनीयती की नियति से ले जाने का प्रयास किया है।वहीं उप निरीक्षक प्रमोद पटेल ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। साथ ही इस मामले की हर बिन्दु पर जांच की जा रही है। अज्ञात आरोपी के बारे में पता किया जा रहा है और जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

Reported by: Manoj Katiyar