Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान ना रखने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान ना रखने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ऊंचाहार, रायबरेली। गुणवत्ता विहीन सड़क निर्माण को लेकर आखिरकार ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट ही गया। सड़क पर उतर कर ग्रामीणों ने मामले को लेकर जमकर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। जिसके बाद सूचना पर पहुंचे एनटीपीसी के अधिकारियों ने फिलहाल सड़क निर्माण पर रोंक लगा दी है।
जानकारी के अनुसार एनटीपीसी बाउंड्री वॉल से बिकई गांव के लिए करीब नौ सौ मीटर पक्की सड़क का निर्माण एनटीपीसी द्वारा होना था। जिस पर कार्यदाई संस्था द्वारा निर्माण कार्य शुरू करवा दिया।लेकिन ग्रामीणों ने मानक विहीन सड़क निर्माण को लेकर नाराजगी जताई और एनटीपीसी के अधिकारियों से शिकायत की। जिस पर अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन वंदना चतुर्वेदी ने मामले की जांच कर सुधार कार्यदाई संस्था को कार्य में सुधार लाने के निर्देश दिए।
अगले दिन प्रातः जब पुनः कार्य शुरू हुआ तो कार्य में सुधार न मिलता देख ग्रामीणों का सब्र जवाब दे गया, मामले को लेकर ग्रामीणों ने जमकर नारे बाजी कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद एनटीपीसी के अधिकारियों ने मौके की जांच कर फिलहाल निर्माण कार्य पर रोंक लगा दी।एनटीपीसी अपर महाप्रबंधक वंदना चतुर्वेदी ने बताया कि प्रकरण की जांच की गई, कार्यदाई संस्था को निर्माण कार्य में सुधार लाने के निर्देश दिए गए थे लेकिन ग्रामीणों की नाराजगी के बाद फिलहाल निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई है।
Reported by : Pawan Kumar Gupta