Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क किनारे पड़ी बालू में बाइक फिसलने से हुये हादसे में महिला घायल

सड़क किनारे पड़ी बालू में बाइक फिसलने से हुये हादसे में महिला घायल

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। क्षेत्र में राख लेकर निकल रहे ट्रक और डंफरों से मार्ग में धूल ही धूल उड़ती रहती है यहां तक कि इन वाहनों के ऊपर लदे राख को ठीक से ढंका भी नहीं जाता है। उसके बावजूद इन राख से भरे ट्रकों के चालक राजमार्ग पर ही कहीं भी अपने मनमाने तरीके से वाहन को खाली भी कर देते हैं और हवा चलने पर वही धूल उड़ती रहती है। इसके साथ क्षेत्र में जामो गैस एजेंसी से थोड़ी दूर पर ही खुले धर्मकांटे पर वजन कराते समय भी सड़क पर ही कुछ राख गिराकर वजन को घटाते बढ़ात रहते हैं जिसकी वजह से आने जाने वाले वाहनों से हवा लगने पर वह धूल सड़क पर ही उड़ती है और लोग हादसे का शिकार होते हैं और जिसका डर था आज वही हुआ।
बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र ऊंचाहार के लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर जामो गैस एजेंसी के सामने एक बाइक फिसलने से बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ऊंचाहार क्षेत्र के कोटराबहादुर गंज निवासी शमशेर अली अपनी पत्नी हसीना 45 वर्ष को बाइक से लेकर किसी कार्य से सलोन गया हुआ था और शनिवार की दोपहर बाद जब वह घर वापस लौट रहा था, तभी जामो गैस एजेंसी के सामने उसकी बाइक सड़क किनारे पड़ी बालू में जाने से फिसल गई। जिससे बाइक पर बैठी महिला संतुलन बिगड़ने से गिरकर घायल हो गई। राहगीरों की मदद से उसे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि घायल अवस्था में महिला सीएचसी आई थी जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।