Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एमएलसी के चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की हुई प्रचंड बहुमत से जीत

एमएलसी के चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की हुई प्रचंड बहुमत से जीत

⇒सपा उम्मीदवार को दो हजार से अधिक मतों से हराकर लगातार तीसरी बार जीते दिनेश प्रताप सिंह
पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। जनपद रायबरेली में संपन्न हुए एमएलसी के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने जीत का परचम लहराया है। इस खुशी की लहर शहर गांव तक देखने को मिल रही है।
भाजपा प्रत्याशी की जीत का ऐलान होते ही देखा गया कि समर्थकों ने जगह जगह जश्न मनाया है। इसी क्रम में ऊंचाहार नगर के मुख्य चौराहा स्थित हनुमान मंदिर पर एमएलसी चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की एकतरफा जीत पर समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया है। इस दौरान जय श्री राम और योगी, मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाये गये।
गौरतलब है कि बीते शनिवार को एमएलसी चुनाव के लिए मतदान हुआ था और मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित आईटीआई स्थित स्ट्रांग रूम में सुबह 8 बजे से मतों की गणना प्रारंभ हुई, जिसमें दो घण्टे बीतने के बाद ही परिणाम सुनिश्चित हो गया। जिसमें बीजेपी प्रत्याशी व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह ने सपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह यादव को दो हजार से अधिक मतों से हराकर लगातार तीसरी बार जीत हासिल की।जिसके बाद पूरे जनपद में बीजेपी कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने खुशी का इजहार किया। वहीं नगर के मुख्य चौराहा स्थित हनुमान मंदिर पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता व वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश साहू की अगुवाई में दर्जनों समर्थकों व जनप्रतिनिधियों ने ढोल नगाड़ों के साथ गोले भी दागे और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान उत्साहित समर्थकों ने जय श्री राम का भी उद्घोष किया और मोदी योगी जिंदाबाद के नारे भी लगाये।
इस मौके पर कनक बिहारी सिंह, जिला पंचायत सदस्य शैलेंद्र गुप्ता, विनीत कौशल, ग्राम प्रधान धनराज यादव, ग्राम प्रधान आनंद तिवारी, ग्राम प्रधान राजकिशोर तिवारी, ग्राम प्रधान राजेंद्र गौतम, ग्राम प्रधान बुल्ले तिवारी, बुदून पांडे, जे के जायसवाल, युवा भाजपा नेता प्रवीण गुप्ता, मुन्ना सिंह, अजीत सिंह, अरविंद शर्मा, अभिषेक वर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे।