Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » देशी शराब के पौवे अवैध रूप से बेंचने का भाजपा मंडल अध्यक्ष पर लगा आरोप

देशी शराब के पौवे अवैध रूप से बेंचने का भाजपा मंडल अध्यक्ष पर लगा आरोप

⇒सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में भाजपा मण्डल अध्यक्ष को थाने से छोड़ा गया
⇒किरकिरी से बचने के लिए पुलिस ने मण्डल अध्यक्ष के लड़के को बनाया मोहरा
रसूलाबाद, कानपुर देहातः जन सामना डेस्क। रसूलाबाद के भाजपा मंडल अध्यक्ष को 112 पुलिस द्वारा रात्रि में देशी शराब के 22 पौवे सहित पकड़ा गया। यह जानकारी मिलते ही रसूलाबाद के भाजपा नेताओं में खलबली मच गई और नेताओं ने आनन-फानन थाना रसूलाबाद पहुँच पुलिस पर दबाव बनाकर मण्डल अध्यक्ष को छुड़ा लिया और लेकिन पुलिस ने अपनी किरकिरी से बचने के लिये नेता के लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की रात भाजपा मंडल अध्यक्ष राम महेश वर्मा के ग्राम खपरेमऊ में बारात आई थी। इस दौरान राम महेश का लड़का रात्रि में 65 रुपये मूल्य के देशी शराब का पौवा 90 रुपये में बेच रहा था, इधर रात 2 बजे के करीब शराब पीने वाले शराबी का नशा जब कम हुआ तो वह पुनः शराब लेने पहुचा तो 90 रुपये की जगह सौ रुपये लेने पर शराबी व मण्डल अध्यक्ष के लड़के में बहस होने पर मण्डल अध्यक्ष भी शराब लेने वाले से अभद्रता करने लगे। बस यही से मामला बिगड़ गया और शराब खरीदने वाले ने रात्रि में 112 नम्बर पर पुलिस को शराब बिकने की सूचना देदी। जिसकी सूचना पीआरवी 2683 को रात्रि 2 बजकर 40 मिनट पर लखनऊ हेड क्वार्टर से आने पर पुलिस जब गांव पहुंची तो उसी दौरान मण्डल अध्यक्ष की चारपाई पर देशी शराब के 22 पौवे भी रखे मिल गए। पुलिस ने इन्हें शराब सहित पकड़ थाना रसूलाबाद पुलिस के सुपुर्द कर पुलिस हेड क्वार्टर लखनऊ को राममहेश बर्मा के शराब सहित पकड़े जाने की सूचना दे दी।इधर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष के देशी शराब सहित पकड़े जाने की सूचना पर रसूलाबाद के भाजपाइयों में खलबली मच गई और आनन फानन भाजपाई थाने पहुच गए और कोतवाल को पार्टी की छवि खराब होने का हवाला देकर व सत्ता पक्ष का दबाव बनाकर मण्डल अध्यक्ष को छुड़वा लिया। लेकिन पुलिस ने अपनी किरकिरी से बचने के लिये देशी शराब के 22 पौवों को मण्डल अध्यक्ष के लड़के के पास से दिखाकर मुकदमा दर्ज कर जमानत लेकर थाने से छोड़ दिया।
इस बारे में जब पुलिस से जानकारी की गई तो बताया गया मण्डल अध्यक्ष के लड़के को शराब बेचते पकड़ कर लाया गया था लेकिन जब पीआरवी के सब इंस्पेकर से पूछा गया तो उनका कहना था कि हमने राममहेश वर्मा को ही शराब सहित पकड़ रसूलाबाद पुलिस के सुपुर्द किया था। अब सचाई जो भी हो पुलिस ही जान सकती है। वहीं मण्डल अध्यक्ष राम महेश वर्मा का कहना है कि हमें पुलिस द्वारा नहीं पकड़ा गया था और हमारे लड़के को पुलिस ने गलत तरीके से फंसाया है।
वहीं यह भी पता चला है कि मण्डल अध्यक्ष रसूलाबाद क्षेत्र के स्थानीय पत्रकारों को धमकी दे रहा है कि सत्ता मेरे साथ है। मेरा कुछ नहीं होगा लेकिन तुम सबको एक-एक कर देख लूंगा क्योंकि तुम लोग मेरी छवि को खराब कर रहे हो, यह अच्छा नहीं होगा।