Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रधान प्रतिनिधि के इशारे पर किसान को दरोगा और सिपाही ने जमकर पीटा

प्रधान प्रतिनिधि के इशारे पर किसान को दरोगा और सिपाही ने जमकर पीटा

ऊंचाहार, रायबरेलीः जन सामना संवाददाता। प्रधान प्रतिनिधि के इशारे पर कोतवाली में किसान को दरोगा और सिपाही ने जमकर पीट ने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित किसान का आरोप है कि कोतवाली में प्रधान प्रतिनिधियों के इशारे पर ही पुलिस काम करती है।
मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव फूल की बाग का है। गांव के किसान कामता प्रसाद का कहना है कि उनकी सहन की भूमि पर कुछ लोग कब्जा कर रहे हैं, जिससे उनका आवागमन बाधित हो रहा है। मामले की उन्होंने शिकायत राजस्व विभाग से की थी। लेखपाल ने निर्माण न करने की हिदायत भी दी थी। उसके बावजूद प्रतिपक्षी निर्माण कर रहे थे। उसने जब विरोध किया तो गांव में उसे और उसकी पत्नी को बुरी तरह मारा गया। मामले की शिकायत डायल 112 को फोन पर की गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। किसान का आरोप है कि कोतवाली में पहुंचकर गांव के प्रधान प्रतिनिधि ने उन्हें गाली दी और हल्का के दरोगा व सिपाही से उन्हें मारने के लिए कहा। प्रधान प्रतिनिधि का इशारा पाते ही कोतवाली ऊंचाहार के सिपाही और दरोगा ने उनकी जमकर पिटाई की, जिससे वह घायल हो गया।
शनिवार को पीड़ित किसान ने मामले की शिकायत एसपी से की है। पीड़ित का कहना है कि गांव का प्रधान प्रतिनिधि कोतवाली में बैठकर दलाली व थानेदारी करता है। जिसके कारण गांव के लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है।