Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पांच फरवरी को जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित करेंगी जनपद स्थापना एवं विकास समिति

पांच फरवरी को जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित करेंगी जनपद स्थापना एवं विकास समिति

फिरोजाबाद। जनपद स्थापना एवं विकास समिति की एक बैठक फिरोजाबाद क्लब में आयोजित की गई। बैठक में जनपद के स्थापना दिवस पांच फरवरी को पर्यटन मंत्री के साथ ही जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों का अभिनंदन एवं सम्मान किये जाने का निर्णय लिया गया।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे द्विजेंद्र मोहन शर्मा ने शासन और प्रशासन द्वारा जनपद का 34 वां स्थापना दिवस फिरोजाबाद महोत्सव के रूप में मनाए जाने के निर्णय पर हर्ष व्यक्त किया। साथ ही कहा कि शासन व जिला प्रशासन की यह पहल फिरोजाबाद वासियों के लिए एक सौगात से कम नहीं है। समिति के संस्थापक झब्बू लाल अग्रवाल व महासचिव उमाकांत पचौरी ने कहा कि जनपद स्थापना एवं विकास समिति प्रतिवर्ष पांच फरवरी को जनपद की वर्षगांठ मनाती आई है। समिति पांच फरवरी दिन रविवार को 3 बजे से एक संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह का आयोजन पीडी जैन कॉलेज स्थित फिरोजाबाद महोत्सव के मंच पर करने जा रही है। इस अवसर पर समिति ने पर्यटन मंत्री के साथ ही जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों का अभिनंदन एवं सम्मान किए जाने का निर्णय लिया है। बैठक में प्रमुख रूप से मुकेश कुमार गुप्ता मामा, मयंक भटनागर, अरुण जैन पीली कोठी, हरिवंश शर्मा, ठाकुर विश्वदीप सिंह, सुनील वशिष्ठ, कौशल किशोर उपाध्याय, अनिल गर्ग, शंकर गुप्ता, हरिओम वर्मा पार्षद, प्रमोद राजोरिया पार्षद, सुरेंद्र नागर, पंकज गुप्ता, पंकज अग्रवाल पीआर ज्वेलर्स, धर्मेंद्र धर्मा, राकेश गर्ग पिंटू विद्याराम राजोरिया, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।