Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

शिकोहाबाद। थाना पुलिस ने बीती रात एक हिस्ट्रीशीटर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से एक पिस्टल, दो तमंचा, एक पीली धातु की चैन और दो मोटर साइकिल बरामद की हैं। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिहं ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी श्रृंखला में शनिवार की रात मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने गांव विदरखा में देशी शराब के ठेका के पीछे खेत से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गये लोगों के कब्जे से एक पिस्टल, दो तमंचा, एक पीली धातु की चौन, दो मोटर साइकिल बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपियों ने अपने नाम रवि शर्मा निवासी माड़ई, रामनरेश उर्फ भोला निवासी मोहम्मद माह तेली गली, दिनेश और सुनील कुमार निवासी विदरखा शामिल हैं। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में रामनरेश उर्फ भोला शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर हत्या, लूट व जान लेवा हमला समेत एक दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज हैं और वह हिस्ट्रीशीटर भी है। 15 साल बाद जेल से जमानत पर आया था। बीती रात एक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से यह लोग एकत्रित हुए थे। घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
सोनू उर्फ टोपी उर्फ सोरभ हुआ फरार-
एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस दौरान एक शातिर आरोपी सोनू उर्फ टोपी उर्फ सोरभ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पूछताछ के दौरान रामनरेश उर्फ भोला ने बताया कि उससे बरामद पिस्टल और तमंचा उसने सोनू उर्फ टोपी निवासी धोबी गली कटरा बाजार से खरीदे थे। वहीं रामनरेश से बरामद पीली धातु की चेन को जुए में जीतना बताया है। वहीं बरामद मोटर साइकिलें अपनी बताया। जिनका उपयोग यह लोग जुआ खेलने में प्रयोग करते हैं। उससे बरामद 21500 रुपये जुआ में खेलने में प्रयोग कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि सोनू पर 17 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और एचएस समेत अन्य कार्यवाही भी की जायेगीं।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक