Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » उद्योग व्यापार मण्डल के चुनाव को लेकर हुई बैठक

उद्योग व्यापार मण्डल के चुनाव को लेकर हुई बैठक

कानपुरः जन सामना ब्यूरो। उद्योग व्यापार मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक आज प्रांतीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्र के आचार्यनगर स्थित निवास पर आयोजित हुई।
बैठक में आगामी अप्रैल माह के 7 एवं 8 तारीख को होने वाली व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रांतीय कार्यकारिणी के त्रिवर्षीय चुनाव के लिए बिठूर की लवकुश वाटिका का चयन किया गया है, जहां से प्रांतीय चुनाव सम्पन्न होंगे। चुनाव के प्रथम दिन 7 अप्रैल को 11 बजे से 2 बजे तक नामांकन पत्रों का वितरण एवं नामांकन दाखिल किये जायेंगे।
बताया गया कि 8 अप्रैल को प्रातः 10 से नाम वापसी एवं 11 बजे से बैलेट द्वारा चुनाव की सम्पन्न होंगे। चुनाव में प्रदेश के लगभग 70 जिलों के व्यापारी प्रतिनिधि भाग लेंगे।
कार्यक्रम को सुव्यवस्थित सम्पन्न कराने के लिए कानपुर उद्योग व्यापार मंडल एवं युवा व्यापार मंडल द्वारा विभिन्न व्यवस्था समितियों का गठन किया जायेगा।
बैठक में प्रमुख रूप से मणिकांत जैन, विजय पंडित, विनोद गुप्ता, युवा अध्यक्ष सत्यप्रकाश जायसवाल ,महामंत्री संत मिश्र, रामेश्वर लाला, मुकुंद मिश्र, राकेश सिंह, रामकिशोर मिश्र, राजेश गुप्ता, विजय गुप्ता, हिमांशुपाल, रोशनलाल अरोड़ा आदि रहे।