Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मान मिलेः इं0 धर्मवीर सिंह राही

अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मान मिलेः इं0 धर्मवीर सिंह राही

बिना राजनीतिक दवाब के पीड़ितों को न्याय दिलाना पहली प्राथमिकताः राजेश एस
देश ने बेहतरीन पुलिसिंग के लिए थाना घिरोर को देश मे सातवां व प्रदेश में दूसरा स्थान मिलने पर किया गया एसएसपी का सम्मान
मैनपुरीः सुघर सिंह। अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मान मिलना चाहिए ताकि अन्य अधिकारियों को भी इससे प्रेरणा मिले और वह भी अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक हो।
यह बात संवेदना फाउंडेशन के चेयरमैन इंजीनियर धर्मवीर सिंह राही ने मैनपुरी के एसएसपी राजेश एस व अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश को सम्मानित करने के दौरान कही। उन्होंने एसएसपी व एएसपी को प्रशस्ति पत्र देकर व शाल उढ़ाकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि एसएसपी व एएसपी को यह सम्मान देश ने बेहतरीन पुलिसिंग के लिए थाना घिरोर को देश मे सातवां व प्रदेश में दूसरा स्थान मिलने पर दिया गया है। मैनपुरी जनपद के लिए यह सौभाग्य की बात है।
उन्होंने कहा कि आज मैनपुरी का हर गरीब, पीड़ित, कमजोर एसएसपी मैनपुरी को अपने दिल मे रखकर निर्भीक होकर घूम रहा है स्कूल जाने वाली छात्रायें निर्भीक होकर स्कूल जा रही है। अपराधी जिला छोड़ गए है खनन माफिया शराब माफिया भूमिगत हो गए है। जनपद मैनपुरी के यह एसएसपी गस्त करने खुद ही निकल पड़ते है दिन हो रात, पानी हो या आधी एसएसपी अपने कर्तव्य से कभी बिमुख नही होते। जनपद में अबैध खनन के कारोबार को पूरी तरह ठप्प करने बाले एसएसपी ने डग्गेमार वाहनों पर भी पूरी तरह अंकुश लगा दिया है। अवैध सट्टा व अवैध शराब के कारोबार मे भी पूरी तरह से अंकुस लगाकर एसएसपी ने आमजनमानस के दिलो पर अपनी अमित छाप छोड़ रखी है।
इस अवसर पर एसएसपी ने कहा कि जनता को पुलिस पर बहुत भरोसा होता है और अगर पुलिस उस भरोसे तो तोड़े तो पीड़ित कहाँ जाएगा। उनका मानना है कि पीड़ित की समस्या अगर सही सही तरीके से सुनी जाए तो उसकी आधी दिक्कत तो उसी समय खत्म हो जाती है। एसएसपी ने कहा कि जनपद को अपराध मुक्त करके ही दम लूंगा पीड़ित की हर समस्या के लिए वह हमेशा तत्पर रहते हैं बिना किसी राजनीतिक दवाब के पीड़ितों को न्याय दिलाने पहली प्राथमिकता है उन्होंने संवेदना फाउंडेशन के चेयरमेन इंजीनियर धर्मवीर सिंह राही को सामाजिक कार्यो के लिए बधाई दी। धर्मवीर राही अब तक लगभग 1 सैकड़ा गरीब कन्याओं की शादी करा चुके हैं और कई बीमारों का इलाज करा चुके हैं।