Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रेस क्लब भवन के लिए हर प्रकार से मदद करने का करूंगा प्रयासः श्रीनिवास

प्रेस क्लब भवन के लिए हर प्रकार से मदद करने का करूंगा प्रयासः श्रीनिवास

उकलाना। दीपावली पर्व पर लोकू राम असीजा चौक पर खबरों का सागर कार्यालय में पत्रकार होकर एजेंट मिलन समारोह का आयोजन हुआ जिसमें उकलाना क्षेत्र से पत्रकार एजेंट में सम्मिलित हुए व दीपावली का पर्व मनाया और सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम में शुभकामनाएं देने के लिए भाजपा अनुशासन समिति के सदस्य श्रीनिवास गोयल, उकलाना नगर पालिका चेयरमैन सुशील साहूवाला, गुडविल हाइब्रिड सीड्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं पंजाबी वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष आहूजा गुलशन आहूजा, नगरपालिका के उपाध्यक्ष हरीश गर्ग, चिकित्सक विचित्र शर्मा व पूर्व कार्यकारी अभियंता होशियार सिंह सेलवाल आम आदमी पार्टी से पूर्व प्रत्याशी मनजीत रंगा राज्यमंत्री अनूप धानक के मीडिया सलाहकार पाशा राम धतरवाल सहित अनेक समाज के प्रबु( जनों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।
कार्यक्रम में प्रेस क्लब के भवन को लेकर भी चर्चा हुई तो जगह जमीन नगर पालिका से दिए जाने का सुझाव रखा गया ताकि प्रेस क्लब का भवन बन पाए इस पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष जगदीश असीजा ने लोकू राम असीजा चौक पर बने पंचायत भवन की जमीन को प्रेस क्लब के नाम दिए जाने का सुझाव दिया। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे सभी पत्रकार अर्जेंट व हाकरों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह त्योहार सभी के जीवन में मंगलमय हो और वह इतने व्यस्त समय में से भी सभी साथी एकजुट होकर दीपावली मनाने के लिए पहुंचे हैं यह समाज में एक नया संदेश देगा। इस पर नगर पालिका के चेयरमैन सुशील साहूवाला ने आश्वासन दिलवाया कि अगर नगर पालिका अधिकार के अधिकार क्षेत्र में जमीन देना है तो वह जानकारी लेकर प्रेस क्लब के लिए जगह उपलब्ध करवाने का काम करेगी। नगर पालिका उकलाना की ओर से सभी साथियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।
वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीनिवास गोयल ने कार्यक्रम में मीडिया की इस मांग का समर्थन करते हुए बताया कि टोहाना में पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, ऐसा भवन बनवा चुके हैं।
इस उदाहरण को देखते हुए उकलाना भी अपना भवन बनवाए जिससे पत्रकार जो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है वह समाज की आवाज और मजबूती से उठाने का काम करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी सहयोग की जरूरत होगी तो वह उसमें हर प्रकार की मदद करवाने का काम करेंगे।
उकलाना की सरकार भी इसमें और उकलाना में भी सरकार ऐसा करने में सक्षम है। उन्होंने दीपावली पर पहुंचे सभी पत्रकार एजेंट लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाईचारे को बढ़ाने के लिए प्रेस क्लब की एक अच्छी पहल है जिसमें सभी साथी एकजुट होकर के दीपावली का पर्व मना रहे हैं। इसके लिए प्रेस क्लब उकलाना बधाई की पात्र है।
गुडविल हाइब्रिड सीड्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं पंजाबी वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष गुलशन आहूजा ने दीपावली पर्व की सभी पत्रकारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समाज लोकतंत्र का चौथा स्तंभ जो आज एकजुट है और आपसी भाईचारे को बढ़ाते हुए दीपावली का पर्व मना रहा है उन्होंने भी अपनी ओर से सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी और आपसी भाईचारे से आगे इसी तरह एकजुट रहने का संदेश दिया। डॉक्टर विचित्र शर्मा ने भी सभी पत्रकारों को शुभकामनाएं दी और कहा कि जमीन के लिए सर्वप्रथम नगरपालिका की सहमति जरूरी है।
हालांकि प्रेस क्लब का फोन बनवाने की मांग को लेकर मौजूद नगर पालिका के उपाध्यक्ष हरीश गर्ग ,डॉक्टर विचित्र शर्मा, मनजीत रंगा, कार्यकारी पूर्व कार्यकारी अभियंता होशियार सिंह सेलवाल सहित ने भी अपना समर्थन दिया और हर संभव सहयोग देने की बात भी कही राज्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पासाराम ने कहा इस जमीन उपलब्ध होने पर राज्य मंत्री व सरकार की ओर से भवन बनवाने के लिए पूरा धन की व्यवस्था करवाने का काम किया जाएगा।
पत्रकारों की इस मांग के समर्थन में नगरपालिका अध्यक्ष सुशील सिंगला, उपाध्यक्ष हरीश गर्ग, डॉ. विचित्र शर्मा, होशियार सिंह सेलवाल एवं गुलशन आहूजा ने भी वक्तव्य दिया। कार्यक्रम में पधारने पर अतिथियों का प्रेस क्लब के संयोजक ईश्वर धर्रा ने स्वागत किया और क्लब के अध्यक्ष जगदीश असीजा, महासचिव नरेश सरोया तथा कोषाध्यक्ष नरेंद्र तेजस्वी , अशोक गोयल, पुण्य कृति शर्मा, कुलदीप स्वतंत्र सत्यवान पातड, अमित वर्मा, सुभाष जांगड़ा, जर्नलिस्ट रघुवीर सिंह, रवीना, अंजू , एजेंट संजय खुराना, सतबीर सोढी, कृष्ण शर्मा ,विजय कुमार, रमेश कुमार ने अभिनंदन किया।